Breaking News


Samsung Galaxy M40 Leaked ,Design,Feature and Expected 32MP Camera..

                                                                 
                                                                        सैमसंग गैलेक्सी M40,






सैमसंग गैलेक्सी M40, दक्षिण कोरियाई दिग्गज द्वारा अगले प्रत्याशित फोन जो कुछ समय के लिए छेड़ा गया है, अब आधिकारिक तौर पर कंपनी की भारत वेबसाइट पर सूचीबद्ध किया गया है। लिस्टिंग में आगामी फोन के विस्तृत रूप को दिखाने वाली छवि है। छवि इन्फिनिटी-ओ डिस्प्ले पैनल के साथ-साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप पर प्रकाश डालती है। सैमसंग M40 को पीछे की तरफ एक पारंपरिक फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भी देखा जाता है। याद करने के लिए, सैमसंग गैलेक्सी M40 लॉन्च की तारीख 11 जून है
 

विशेषताएं  सैमसंग M40

लीक जानकारी के मुताबिक इस फोन में 6.3 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा जिसका रिजॉलूशन 1080X2340 पिक्सल्स होगा। स्मार्टफोन की पिक्लस डेंसिटी 409ppi होगी। फ्लिपकार्ट पर गैलेक्सी M40 के लैंडिंग पेज पर दिख रही डिजाइन से पता चलता है कि फोन में सेल्फी कैमरा के लिए छोटा सा नॉच मौजूद होगा जो डिस्प्ले में दायीं तरफ दिया जाएगा। जो कि M सीरीज के बाकी स्मार्टफोन्स में दिया गया था।
गैलेक्सी M40 में स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट मौजूद होगा। इसके अलावा फोन में 6GB LPDRR4C रैम मौजूद होगी। इस फोन में 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। स्मार्टफोन में ऐंड्रॉयड 9 पाई ऑपरटिंग सिस्टम मौजूद होगा। फोन में 3,500mAh बैटरी दी जाएगी। सेल्फी के लिए गैलेक्सी M40 में 16 मेगापिक्सल कैमरा दिया जाएगा। फोन के बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा। इसमें प्राइमरी सेंसर 32 मेगापिक्लस होगा। इसके साथ सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्लस और एक 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस मौजूद होगा।

             

कनेक्टिविटी  सैमसंग M40

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, ब्लूटूथ, GPS और 3.5mm जैक मौजूद होगी। फोन में रियर फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। फोन की कीमत के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
गैलेक्सी M30 के 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत 17,990 रुपये थी।

वहीं M40 की कीमत 19,990 रुपये हो सकती है।

Post a Comment

0 Comments