Breaking News


आप विंडोज 10 पर माइक्रोसॉफ्ट एज को एक साथ चला सकते हैं

Microsoft ने कहा है कि नया क्रोमियम-आधारित एज ब्राउज़र विंडोज 10, विंडोज 7 और मैकओएस के लिए 15 जनवरी, 2020 से उपलब्ध होगा। Microsoft सभी supported प्लेटफार्मों के लिए माइक्रोसॉफ्ट एज के लिये खुद installer की पेशकश करेगा, लेकिन नए एज के साथ bundled किया जाएगा। विंडोज 10 भी।

इसका अर्थ है कि क्रोमियम-आधारित Microsoft एज सामान्य उपलब्धता के बाद classic Edge ब्राउज़र को बदल देगा। जैसा कि हमने पहले बताया, Microsoft अपने नए क्रोमियम-आधारित एज उपयोगकर्ताओं को विंडोज अपडेट के माध्यम से distribute करेगा और आपके अंत में कोई कार्रवाई की आवश्यकता नहीं है।


आपके सभी प्रारंभ मेनू टाइल, शॉर्टकट, टास्कबार आइकन और डेटा स्वचालित रूप से Microsoft Edge के अगले संस्करण में चले जाएंगे। Microsoft ने यह भी नोट किया कि classic Edge लॉन्च करने के सभी प्रयास नए एज पर पुनर्निर्देशित करेंगे, लेकिन आप Group Policy में परिवर्तन करके दोनों ब्राउज़रों को एक साथ चला पाएंगे।

नवंबर के अंत में, Microsoft के समर्थन दस्तावेज ने चुपचाप यह manifest कर कर देगा| यदि आप Group Policy सेटिंग्स को संशोधित करते हैं तो ब्राउज़र के दोनों संस्करणों को एक साथ चलाना संभव है।

Microsoft और हमारे अपने परीक्षण के अनुसार, क्रोमियम एज (स्थिर) सिस्टम स्तर पर क्लासिक एज ब्राउज़र को छुपाता है। यदि आप एज के दोनों संस्करणों को देखना चाहते हैं, तो आपको Group Policy का उपयोग करने और इन चरणों का पालन करने की आवश्यकता है|



Windows 10 2004 feature update coming.

Post a Comment

0 Comments