Breaking News


Reliance jio New update Rs.98 plan

Reliance jio Rs.98  प्रीपेड प्लान में 2GB हाई-स्पीड डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड Jio-to-Jio और लैंडलाइन वॉयस कॉल भी शामिल हैं। पिछले हफ्ते, Jio ने अपने टैरिफ लाइनअप को रुपये से शुरू होने वाले प्रीपेड प्लान में संशोधित किया। Rs.129. भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने चल रही चुनौतियों को दूर करने के लिए अपनी नई प्रीपेड योजनाओं की घोषणा करने के कुछ ही दिनों बाद Jio का संशोधन किया।

Jio.com साइट पर आधिकारिक लिस्टिंग के अनुसार,अपडेट Rs.98 Jio प्रीपेड प्लान 28 दिनों के लिए प्रति दिन 300 एसएमएस संदेश प्रदान करता है।इस में योजना ने पहले सिर्फ 100 एसएमएस संदेशों की पेशकश की थी।

अतिरिक्त एसएमएस संदेश लाभ के अलावा, Rs. 98 Jio प्रीपेड प्लान में 2GB हाई-स्पीड डेटा  मिलता है।उपयोगकर्ता डेटा एक्सेस करना जारी रखेंगे लेकिन 64Kbps पर। योजना में असीमित Jio-to-Jio और लैंडलाइन कॉलिंग लाभ भी शामिल हैं। हालांकि, गैर-Jio नेटवर्क पर वॉइस कॉल का लाभ उठाने के लिए, उपयोगकर्ताओं को IUC टॉप-अप वाउचर चुनने की आवश्यकता होगी।

ग्राहक अपडेट किए गए रु। 98 Jio प्रीपेड प्लान Jio.com लिस्टिंग, MyJio ऐप या किसी तीसरे पक्ष के रिचार्ज प्लेटफ़ॉर्म जैसे PayTm,Google Pay या phonepay के माध्यम से  किया जा सकता है।

नवीनतम अपडेट रिलायंस जियो द्वारा अपनी नई प्रीपेड योजनाएं लाए जाने के कुछ ही दिनों बाद आई है। 129 और Rs. 2,199 पिछले महीने Jio ने भी अपने Rs. 149 प्रीपेड की योजना 28 दिनों से 24 दिनों तक की कम वैधता के साथ 300 मिनट Jio-to-non प्रदान करने की है। Rs. 149 Jio प्लान में प्रति दिन 1.5GB डेटा और असीमित Jio-to-Jio और लैंडलाइन कॉल शामिल हैं।

Post a Comment

0 Comments