Breaking News


विंडोज 10 डिवाइसेस के लिए iPhone डॉक(dock) Microsoft लॉन्च कर सकता है।

दिसंबर 2019 के अंत में, अमेरिकी पेटेंट कार्यालय ने एक आईफोन के लिए माइक्रोसॉफ्ट के डॉकिंग स्टेशन को प्रदर्शित करने वाला एक पेटेंट आवेदन प्रकाशित किया, जिसे विंडोज 10 डिवाइस से कनेक्ट करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

पेटेंट आवेदन केवल ipher यूजर पेरीफेरल ’शीर्षक से जुलाई में Microsoft द्वारा दायर किया गया था और यूएसपीटीओ द्वारा दिसंबर 2019 में प्रकाशित किया गया था।
पेटेंट एप्लिकेशन काफी नया है और यह एक ऐसे डिवाइस को दिखाता है जो कम से कम एक स्पीकर के साथ आता है और आईफोन डॉक होने पर वॉयस या वीडियो कॉल सेवा को सक्षम करने के लिए लॉजिक को नियंत्रित करता है।

 डॉकिंग स्टेशन में स्काइप या Microsoft टीम वातावरण में आने वाली कॉल का जवाब देने के लिए एक बटन शामिल है।
उपयोगकर्ता ऐप्पल सिरी एकीकरण के माध्यम से सिस्टम को चालू कर सकता है या गतिविधियाँ कर सकता है और डिवाइस et पूर्व निर्धारित ऑडियो कमांड ’का भी पता लगा सकता है, जैसे कि उपयोगकर्ता अपने हाथों से ताली बजाता है।
“कुछ अवतार में परिधीय को एक स्पीकरफोन के कार्य को प्रदान करने के लिए कॉन्फ़िगर किया जा सकता है, जिसमें कम से कम एक एकीकृत स्पीकर और / या कम से कम एक एकीकृत माइक्रोफोन शामिल होता है।  Microsoft ने फाइलिंग में उल्लेख किया, "डॉकिंग स्टेशन को मोबाइल टर्मिनल 102 की बैटरी चार्ज करने के लिए भी कॉन्फ़िगर किया जा सकता है।"

Post a Comment

0 Comments